मुंबई, भारत – भारत के सबसे तेजी से बढ़ते FMCG ब्रांड्स में से एक, नाकोडा ने ब्रांड के आधिकारिक चेहरे के रूप में प्रसिद्ध अभिनेता श्रेयस तलपड़े को शामिल करने की घोषणा की है। अपने मजबूत पारिवारिक आकर्षण और भारतीय परिवारों के साथ गहरे भावनात्मक जुड़ाव के साथ, श्रेयस नाकोडा के विश्वास, शुद्धता और गुणवत्ता के मूल्यों के साथ पूरी तरह से प्रतिध्वनित होते हैं।
शुद्ध गाय के घी और रिफाइंड तेलों से लेकर कोल्ड-प्रेस्ड खाद्य तेलों के प्रीमियम चयन तक खाना पकाने के माध्यमों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करते हुए – नाकोडा जल्दी ही भारतीय रसोई में स्वास्थ्य और स्वाद का पर्याय बन गया है।
मूल रूप से केवलचंद जैन और जगदीशचंद जैन द्वारा सह-स्थापित, कंपनी का नेतृत्व अब सीईओ रविकुमार जैन और सीओओ नमनकुमार जैन कर रहे हैं, जो ब्रांड को एक मजबूत डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (D2C) मॉडल की ओर ले जा रहे हैं। नाकोडा के उत्पाद अब न केवल सभी प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध हैं, बल्कि इसकी नई लॉन्च की गई आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी उपलब्ध हैं, जिससे उच्च गुणवत्ता वाली खाना पकाने की आवश्यक वस्तुएँ सिर्फ़ एक क्लिक पर उपलब्ध हो जाती हैं। नाकोडा के सीईओ रविकुमार जैन ने कहा, “नाकोडा को सीधे उपभोक्ताओं तक पहुँचाना हमारी विकास यात्रा में स्वाभाविक अगला कदम था।” “हमारा ध्यान हमेशा असाधारण गुणवत्ता बनाए रखने पर रहा है, जबकि लॉजिस्टिक्स लागत न्यूनतम रही है – जिससे हम अपने ग्राहकों को सीधे लाभ पहुँचा सकें।” सीओओ नमनकुमार जैन ने कहा, “श्रेयस तलपड़े एक ऐसा नाम है जो विश्वसनीयता, गर्मजोशी और प्रासंगिकता रखता है। नाकोडा के साथ उनका जुड़ाव हमें पूरे भारत में अपने उपभोक्ताओं के साथ गहरा भावनात्मक जुड़ाव बनाने में मदद करेगा।” अभियान का रचनात्मक नेतृत्व रोहित बोस रॉय ने किया है, जो इस परियोजना में क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में शामिल हुए हैं, जो ब्रांड में एक नया, सिनेमाई विज़न लेकर आए हैं। निर्देशन का नेतृत्व नमन त्यागी ने किया है और रोहित बजाज ने इसका निर्माण किया है, जिनकी कहानी कहने की विशेषज्ञता से ब्रांड के मूल्यों और पेशकशों के इर्द-गिर्द एक उच्च-प्रभाव वाली कहानी पेश करने की उम्मीद है। ज़ूममंत्रा ने नाकोडा को पूरी तरह से नेचुरल खाओ, दिलसे अपनाओ के नाम से रीब्रांड किया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। नाकोडा का नया D2C चैप्टर गुणवत्ता, सेवा, सामर्थ्य और विश्वास के स्तंभों पर खड़ा है – यह सब भारतीय घरों में सीधे स्वस्थ, शुद्ध खाद्य समाधान लाने के मिशन से प्रेरित है। अवधारणा, अभियान डिजाइन और निष्पादन अग्रणी विज्ञापन फिल्म प्रोडक्शन हाउस ज़ूममंत्रा द्वारा किया गया है।
श्रेयस तलपड़े नाकोडा का चेहरा बने: FMCG में एक नया अध्याय शुरू हुआ